सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओपी राजभर से मिले धोखे को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि उनके साथ पहले भी ऐसा हो चुका है और उन्हें ऐसे हालात का अनुभव है। 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए ओवैसी ने यह भी कहा कि वह शिवपाल और चंद्रशेखर जैसे नेताओं से बातचीत कर रहे हैं और नए दोस्त तलाश रहे हैं।

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा, ”वे मेरे राजनीतिक करियर की शुरुआत के बारे में नहीं जानते हैं। मैं पहले भी इस तरह की चीजों का सामना कर चुका हूं। उन्होंने (राजभर) अपनी पार्टी का फैसला लिया और चले गए, लेकिन हम चुनाव लड़ेंगे और 100 सीटों के लिए तैयारी कर रहे हैं।”

मुस्लिम केंद्रित राजनीति को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रहे ओवैसी ने यह भी कहा है कि उनकी पार्टी सिर्फ मुसलमानों को नहीं बल्कि हर वर्ग के लोगों को उम्मीदवार बनाएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह नए दोस्त तलाश रहे हैं। ओवैसी ने कहा, ”हम शिवपाल यादव के साथ बातचीत कर रहे हैं। मैंने एक बार चंद्र शेखर से भी बात की है। हम दूसरे छोटे दलों के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। हमारे उम्मीदवार केवल मुस्लिम समुदाय से नहीं होंगे, बल्कि सभी समुदायों से होंगे।”