जासं, जालंधर। जैसे-जैसे पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तिथि 20 फरवरी निकट आ रही है, आम आदमी पार्टी (आप) सहित विभिन्न दलों ने राजनीतिक सरगर्मी तेज कर दी है। आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को फिल्लौर विधानसभा क्षेत्र में टाउन हाल बैठक में कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी ने चुन चुन कर ईमानदार लोगों को टिकट दी है।

केजरीवाल बोले न तो प्रिंसिपल प्रेम कुमार के पास पैसा है और नाभगवंत मान के पास। मान 7 वर्ष से सांसद हैं लेकिन किराए के मकान में रहते हैं। उन्होंने जब खुद भी चुनाव लड़ा था तो उनके पास भी पैसे नहीं थे। पंजाब की सबसे बड़ी जरूरत कट्टर ईमानदार सीएम होना चाहिए। केजरीवाल बोले एक तरफ ऐसे लोग हैं, जिन पर नशा बेचने का आरोप हैं, दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जिन पर रेत बेचने का आरोप हैं। इन सब के विपरीत भगवंत मान एक ऐसा शख्स है जो कट्टर ईमानदार है। उन्होंने कहा कि बेअदबी करने वालों को कड़ी सजा कैसे देनी है, पंजाब की खेती एवं उद्योग की वापसी कैसे करानी है, नशे को कैसे खत्म करना है, इसे लेकर उन्होंने भगवंत मान के साथ बैठकर, किसानों व अन्य वर्गों के लोगों के साथ बैठकर घंटों मंथन किया है।

केजरीवाल बोले- एक-दूसरे के खिलाफ एक्शन नहीं लेते कांग्रेस और शिअद

पंजाब में भी फ्री बिजली देंगे और 24 घंटे बिजली देंगे। शिक्षा और अस्पतालों का स्तर सुधारा जाएगा। यह सारा कुछ तभी संभव होगा, जब पंजाब में कट्टर ईमानदार सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 1966 से लेकर अब तक 26 साल पंजाब में कांग्रेस की सरकार और 19 वर्ष बादलों की सरकार रही है। इन दोनों ने मिलकर पंजाब को लूट लिया। कांग्रेस की सरकार आती है तो अकाली दल के खिलाफ कोई एक्शन नहीं होता और अकाली दल वाले कांग्रेसियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेते।