रेलवे परीक्षा में गड़बड़ी के विरोध में छात्र संगठनों के बिहार बंद से ट्रेन और यातायात सेवा प्रभावित रही। पटना में बंद समर्थकों ने राजधानी के विभिन्न सड़कों पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया। उसके बाद प्रदर्शन करते हुए डाकबंगला चौराहे पर पहुंचे। करीब चार घंटे तक डाकबंगला चौराहा प्रदर्शनकारियों के कब्जे में रहा। ऑटो कम चले। बाजार भी दोपहर बाद खुले।

बंद समर्थकों ने बाढ़ में पांच घंटे ट्रेन परिचालन बाधित रखा। बाढ़ रेलवे स्टेशन के पूर्वी सिग्नल के पास आंदोलनकारी डटे रहे। धनरुआ में राजदकार्यकर्ताओं ने पटना गया मुख्य सड़क मार्ग पर आगजनी कर सड़क जाम की। खुसरूपुर के मौसिमपुर में राजद कार्यकर्ताओं ने फतुहा बख्तियारपुर स्टेट हाइवे को करीब ढाई घंटे तक जाम किये रखा। बेऊर मोड़, रामकृषणा नगर न्यू बाईपास, परसा बाज़ार, संपतचक में छात्रों के समर्थन में कई दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर बाजार बंद कराया, जबकि दानापुर गांधी मैदान मार्ग पर नासरीगंज में छात्रों के समर्थन में राजद कार्यकर्ताओं ने करीब दो घंटे तक सड़क जाम किया। जगह-जगह सड़क जाम होने से वाहनों की कतारें लग गईं। वहीं, जाम में फंसे लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी।

शिक्षकों की अपील के बाद आम छात्र कम निकले

नाटकीय घटनाक्रम के तहत बंद से एक दिन पहले गुरुवार रात में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराने वाले शिक्षकों ने आम छात्रों से बंद में भाग नहीं लेने की अपील की थी। इसका असर शुक्रवार को बंद पर दिखा। आम छात्रों ने खुद को बंद से दूर ही रखा।