यूपी के महोबा जिले में थाना अजनर के एक गांव में कार सवार तीन युवक किशोरी को अगवा कर ले गए। कार में ही तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में नदी किनारे फेंक गए। खोजबीन करने पर किशोरी बरामद हुई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है।

पुलिस का कहना है कि चिकित्सीय रिपोर्ट व 164 के बयान के बाद धाराओं में बढ़ोत्तरी की जाएगी। एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी बुधवार रात घर पर थी। तभी पड़ोसी ने आकर दरवाजे खटखटाए। कुंडी खोलने पहुंची किशोरी को युवक खींचकर ले गया और चार पहिया वाहन में बैठा लिया। कार में पहले से दो लोग सवार थे।

किशोरी का आरोप है कि नशीला पदार्थ मिला पानी पिलाकर तीनों युवकों ने कार के अंदर ही उसके साथ दुष्कर्म किया। चीखने-चिल्लाने पर कार के शीशे बंद कर लिए और उसके साथ मारपीट की। छीनाझपटी में उसके शरीर में चोटें आईं। बाद में आरोपी गांव के बाहर नदी किनारे फेंक गए।

गुरुवार सुबह परिजन किशोरी की तलाश करते हुए पहुंचे तो वह नदी किनारे अचेत अवस्था में मिली। होश में आने पर पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना बताई। तब परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। थानाध्यक्ष लाखन सिंह का कहना है कि मामला किशोरी को भगा ले जाने का है। जिसके आधार पर आरोपी लक्का व दो अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।