16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे (Bundelkhand Express) का उद्घाटन करने जा रहे हैं। जालौन में होने वाले इस कार्यक्रम के लिए इटावा रेंज की 100 रोडवेज बसों (Roadways bus) को लगाया गया है। दिक्कत की बात ये है कि इस वक्त पहले ही 150 बसे गोवर्धन मेले (Govardhan Mela) में गई हुईं है। ऐसे में बसों की संख्या पहले ही कम होने की वजह से यात्रियों को परेशानी हो रही है। ऐसे में 16 जुलाई को 100 अतिरिक्त बसों को बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे उद्घाटन समारोह में लगाया जा रहा है।

हालांकि ट्रांसपोर्ट विभाग के रीजनल मैनेजर ने कहा है कि सरकारी कार्यक्रमों में बसों की व्यस्तता के बावजूद आम यात्रियों को परेशानी नहीं होगा। इसकी व्यवस्था की जा रही है। गौरतलब है कि 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले हैं। इसके लिए प्रदेश सरकार ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की व्यवस्था कर रही है। राज्य सरकार ने जालौन और आसपास के इलाकों से लोगों को जनसभा तक ले जाने के लिए रोडवेज बसों का इस्तेमाल करने का फैसला किया है।

जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे कार्यक्रम में भीड़ जुटाने के लिए चार रीजन की करीब 600 बसों का इंतजाम किया है। इसके लिए 14 जुलाई की रात से 17 जुलाई की शाम तक 100 बसें जालौन भेजी जा रही है।