उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से दिल्ली एम्स में इलाज कराने आई कैंसर पीड़ित एक महिला का शव गुरुवार शाम को सेक्टर-143 के पास नाले में पड़ा मिला। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव के पास पड़े बैग में मिले दस्तावेजों के आधार पर महिला की शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

सेक्टर-142 के थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि कूड़ा बीनने वाले कुछ बच्चों ने गुरुवार शाम को सेक्टर-143 मेट्रो स्टेशन के पिलर संख्या 405 के सामने नाले में एक महिला का शव देखा। उन्होंने मामले की जानकारी राहगीरों को दी, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। कुमार के मुताबिक, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास एक कंबल और बैग पड़ा देखा। उन्होंने बताया कि बैग में मिले दस्तावेजों के आधार पर महिला की पहचान बदायूं निवासी 56 वर्षीय प्रमिला यादव के रूप में की गई।

महिला कैंसर से पीड़ित थी। उसका बेटा अंशुल यादव सेक्टर-143 की लॉजिक्स ब्लॉसम ग्रीन्स सोसायटी में रहता है और वह दिल्ली एम्स में दिखाने के बाद बेटे के पास लौट रही थी। उन्होंने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं और उसकी मौत नाले में गिरकर डूबने से होने की आशंका है। कुमार के मुताबिक, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठे किए। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।