साल 2023 राजनैतिक लिहाज से बड़ा ही महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस वर्ष कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनाव के परिणामों से आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में काफी हद तक अंदाजा लग जाएगा। इस साल 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। जिनकी शुरुआत त्रिपुरा से होगी। इन चुनावों के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कास ली है और इसी बीच भारतीय जनता पार्टी राज्य में अपने अभियान की शुरुआत कर रही है।

त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे अमित शाह 

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। भाजपा के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को त्रिपुरा दौरे पर हैं। अमित शाह आज त्रिपुरा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं एक रोड शो में भी हिस्सा लेंगे। त्रिपुरा में 16 फरवरी को मतदान होना है। अमित शाह त्रिपुरा के खोवाई जिले के खोवाई और दक्षिण त्रिपुरा जिले के संतिर बाजार में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह अगरतला में एक रोड शो में भी शामिल होंगे। बता दें कि शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत करते हुए पिछले महीने त्रिपुरा में दो रथ यात्राओं में हिस्सा लिया था।

अमित शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी 

अमित शाह ने त्रिपुरा जाने से पहले एक ट्वीट करते हुए कहा कि मां त्रिपुर सुंदरी की पावन भूमि के ऊर्जावान लोगों से मिलने के लिए त्रिपुरा रवाना हो रहा हूं। मैं संतिरबाजार और खोवाई विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करूंगा और बनमालीपुर, अगरतला में रोड शो करूंगा।