मऊ में मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मदाबाद गोहना-चिरैयाकोट सड़क मार्ग पर बुधवार की देर शाम बेकाबू बाइक चालक ने अपने बीमार पिता को देखने पैदल जा रहे शख्स को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया,वहीं हादसे के बाद बाइक भी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार युवक घायल हो गया और वह घायल अवस्था में ही फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं अधेड़ की मौत की सूचना मिलते ही बीमार पिता ने भी दम तोड़ दिया।मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सड़क हादसे में मृतक की पहचान मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के दरौरा करहा निवासी राजेंद्र विश्वकर्मा (55) पुत्र रामआधार विश्वकर्मा के रूप में हुई। मृतक मुहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के मालती देवी शिक्षण संस्थान कॉलेज में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात था। बुधवार की शाम करीब नौ बजे वह करहा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने बीमार पिता रामआधार विश्वकर्मा (80) को देखने पैदल ही जा रहे थे।

अभी वह अपने मुहम्मदाबाद गोहना-चिरैयाकोट मार्ग स्थित आवास से महज 50 मीटर दूर पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज गती से बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह दूर जा गिरे और सिर में गंभीर चोट लग गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक भी घायल हो गया, वहीं घटना के बाइक चला रहा युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मुहम्मदबाद गोहना सीएचसी लाकर भर्ती कराया। यहां राजेंद्र विश्वकर्मा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर गुरुवार की दोपहर करीब एक बजे अपने पुत्र राजेंद्र की मौत की सूचना पर बीमार पिता रामआधार ने भी दम तोड़ दिया।