उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक भीषण हादसा हो गया। बिजनौर जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश परिवहन निगम की बस और ट्रक की टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह थाना मंडावर क्षेत्र में मालन नदी पुल पर तेज गति से आ रही रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में बस में सवार तसलीम (65) की मौत हो गयी जबकि 17 अन्‍य यात्री घायल हो गये। उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुल्तानपुर में मजदूरों की मौत

वहीं, सुलतानपुर जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर ट्रैक्टर एवं वाहन में भीषण भिड़ंत में आजमगढ़ के दो मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में पदारथपुर गांव के पास लखनऊ-बलिया राजमार्ग के सुल्तानपुर की ओर से जा रही ट्रैक्टर ट्राली को विपरीत दिशा से आ रही एक वाह ने जोरदार टक्कर मार दी। उसके अनुसार टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहन पलट गया और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर का चालक एव उस पर बैठा एक अन्य व्यक्ति दब गया।

स्थानीय लोगों ने दोनों को बाहर निकाला तो दिनेश कुमार (28) की मौत हो चुकी थी। दूसरे व्यक्ति मनोज कुमार (25) की हालत गंभीर थी उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने उसे लखनऊ भेज रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। कोतवाली कादीपुर प्रभारी रवि कुमार सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उनके परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।