राजस्थान के दो युवकों को अगवा कर हरियाणा के भिवानी में कार समेत जलाने के मामले में हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा की सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए आरोपियों को बचाने को लेकर सवाल पूछा है। ओवैसी ने इस हत्याकांड में आरोपी का गृहमंत्री अमित शाह से कनेक्शन का जिक्र किया है। ओवैसी ने कहा कि भिवानी हत्याकांड में जिन पांच लोगों का नाम एफआईआर में आया है, उसमें से एक आरोपी की फोटो अमित शाह के साथ सामने आई है, जिसमें वह शाह के साथ खड़ा है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के लिए एफआईआर में नामजद छह लोगों में से एक की अमित शाह के साथ तस्वीर मिली है। हालांकि तस्वीर दो साल पुरानी है जिसमें उनके बर्थडे पर उनके साथ वह शामिल हैं। हरियाणा सरकार ऐसे समूहों को संरक्षण देती है, पुलिस उनसे डरती है।

ओवैसी ने कहा कि एक पूरा ग्रुप है, जो गोरक्षा के नाम पर लोगों को डराता है. इन्होंने इन दोनों (जुनैद और नसीर) को इतना मारा कि उनकी मौत हो गई। आरोपियों में एक मोनू है और ये हरियाणा की बीजेपी की सरकार का चहेता है। उसको हरियाणा की सरकार अपना पूरा प्रोटेक्शन देती है। वो जहां भी जाता है पुलिस उसके पीछे चलती है। इसके पहले उसने वारिस नाम के एक आदमी को पकड़ा और उसको मारा पीटा था। उसका उसने फेसबुक पर लाइव चलाया और जब उसकी मौत हो गई तो फेसबुक से उस वीडियो हटा दिया।

भिवानी कांड में राजस्थान के घाटमीका गांव के रहने वाले दो युवकों, 25 वर्षीय नसीर और 35 साल के जुनैद उर्फ जूना, का बुधवार (15 फरवरी) को अपहरण कर लिया गया था और गुरुवार (16 फरवरी) की सुबह हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू कस्बे के गांव बारवास के पास एक जली हुई कार में दोनों के जले नरकंकाल मिले। इन नरकंकालों को नसीर और जुनैद का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों नरकंकालों को कब्जे में लेकर डीएनए जांच के लिए भेजा है. आरोप है कि इन दोनों को मारपीट के बाद जिंदा जला दिया गया था।