नारनौल में अटेली से गनियार की तरफ जा रहे एक मोटरसाइकिल सवार युवक को एक कार में टक्कर मार दी। कार चालक काफी दूर तक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए अपने साथ ले गया। इससे मोटरसाइकिल में आग लग गई। दुर्घटना में घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस ने प्रत्यक्ष दर्शी की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

टक्कर लगने से मोटरसाइकिल में लगी आग

पुलिस को दी शिकायत में गनियार निवासी धर्मेंद्र यादव गनियार ने बताया कि वह और उसके ताऊ का लडका प्रमिंद्र मोटरसाइकिल पर सवार होकर अटेली से अपने गांव गनियार जा रहे थे। उनके आगे-आगे उनके गांव का कपिल अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था।

शुक्रवार शाम करीब साढे सात बजे पेट्रोल पंप से थोडा आगे गांव सुजापुर की तरफ रेवाडी रोड पर पहुंचे तो रेवाडी की तरफ से एक कार चालक अपनी कार को बडी तेज रफतार से चलाता हुआ आया और डिवाईडर क्रास करके उनके आगे चल रहे कपिल की मोटरसाइकिल को साइड में जाकर सीधी टक्कर मारी। टक्कर लगते ही कपिल रोड पर गिर गया। जिसके सिर व शरीर पर गम्भीर चोटे लगी।

कार चालक मोटर साइकिल को काफी दुर तक घसीट कर ले गया। जिससे मोटरसाईकिल में आग लग गई। उन्होंने कपिल को एंबुलेंस की सहायता से उसे सरकारी अस्पताल अटेली में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सक ने कपिल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस धर्मेंद्र की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी।