सॉफ्टबैंक समर्थित OYO के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रितेश अग्रवाल ने अपनी शादी में आमंत्रण देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उनकी मां और मंगेतर भी साथ में थीं। 29 वर्षीय उद्यमी इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  रितेश अग्रवाल ने मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। एक तस्वीर में, जोड़े को ‘नई शुरुआत’ के लिए उनका आशीर्वाद लेने के लिए पीएम के पैर छूते हुए भी देखा जा सकता है। दूसरे में, अग्रवाल को प्रधानमंत्री के कंधों के चारों ओर एक शॉल लपेटते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ”प्रधानमंत्री मोदी जी के आशीर्वाद से हम एक नई शुरुआत के लिए तैयार हैं।  उस गर्मजोशी को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते जिसके साथ उन्होंने हमारा स्वागत किया। मेरी मां मुझसे भी अधिक पीएम मोदी से मिलने के लिए उत्साहित थीं। अपना कीमती समय निकालने के लिए और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। रायगड़ा, गिर, लद्दाख, रामेश्वरम, मेघालय और अन्य जगहों पर भारत में पर्यटन और उद्यमशीलता के विकास को सक्षम करने के लिए प्रतिबद्ध!”

बता दें कि उद्यमी रितेश अग्रवाल  देश के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक है। उन्होंने OYO की स्थापना तब की थी जब वह सिर्फ 19 साल के थे। नो-फ्रिल्स आवास में विशेषज्ञता रखने वाले ओयो रूम्स का गठन 2013 में किया गया था। ओयो बजट होटलों के मालिकों के साथ मिलकर उन्हें उन पर्यटकों से जोड़ने में मदद करता है जो सस्ते लेकिन  स्वच्छता मानकों को पूरा करते हैं। OYO अब 80 देशों में 800 से अधिक शहरों में काम करता है और इसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती होटल श्रृंखलाओं में से एक माना जाता है।