Home क्राइम धर्म परिवर्तन कर शादी करने का बनाया दबाव, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया...

धर्म परिवर्तन कर शादी करने का बनाया दबाव, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल, उसके बाद…

वाराणसी के चोलापुर में धर्म परिवर्तन कराकर शादी का दबाव देना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवती की तहरीर पर चोलापुर पुलिस ने दुष्कर्म धमकी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। चोलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की दूसरे धर्म के युवक से प्रेम करती थी। दोनों के बीच आपसी तालमेल भी था।

युवक ने युवती के साथ एक अश्लील वीडियो भी बनाया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर मन मुटाव हुआ और मामला बिगड़ गया। युवती की शादी उसके पिता ने तय कर दी। जब इस बात की जानकारी युवक को हुई तो उसने पहले धर्म परिवर्तन करा कर शादी करने की बात की। जब लड़की तैयार नहीं हुई तो युवक के द्वारा युवती के साथ बनाई गई वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह बात युवती के ससुराल जहां शादी तय हुई थी वहां पहुंची और शादी टूट गई। इधर युवक ने कहा कि उसके धर्म में दूसरी महिला को भी रखने का विधान है। युवक की शादी पहले हो चुकी है। धर्म परिवर्तन के नाम पर युवक शादी कराना चाहता था। युवती तैयार नहीं हुई, इस बात की जानकारी चोलापुर पुलिस को दी गई। चोलापुर पुलिस ने 376, 506 और आईटी एक्ट के तहत अभियुक्त मजहर निवासी शिवरामपुर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version