कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक कार के ट्रक से टकराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को धारवाड़ में एक कार पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। घटना गुरुवार रात कर्नाटक के धारवाड़ के तेगुर गांव के पास हुई।

पुलिस ने बताया कि कार और ट्रक धारवाड़ की ओर जा रहे थे। कार चालक ने एक राहगीर को टक्कर मारने से बचने की कोशिश में ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। घटना में पैदल यात्री इरन्ना रामनगौदर की भी मौत हो गई। मृतकों की पहचान नागप्पा इरप्पा मुद्दोजी (29), महंतेश बसप्पा मुद्दोजी (40), बसवराज शिवपुत्रप्पा नरगुंड (35), इरन्ना गुरुसिद्दप्पा रामनगौदर (35) और श्रीकुमार नरगुंड (5) के रूप में हुई है।

घायलों की पहचान श्रवणकुमार बसवराज नरगुंड (7), मडियावलप्पा राजू अलनावर (22), प्रकाशगौड़ा शंकरगौड़ा पाटिल (22) और मंजूनाथ महंतेश मुद्दोजी (22) के रूप में हुई है। बसवराज नरगुंड और राजू अलनावर को किम्स (KIMS) में भर्ती कराया गया है जबकि दो अन्य घायलों को धारवाड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।