महाराष्ट्र के ठाणे स्थित मुम्ब्रा इलाके में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब अजित पवार, सुप्रिया सुले, उद्धव ठाकरे बाप के नाम पर नेता बन सकते हैं। एकनाथ शिंदे नेता बन सकता है तो आप भी नेता बनो, नारे लगाने से नेता नही बनोगे। नेता बनोगे तो आंख से आंख मिलाकर नेता बनो। नेता बनोगे तो हाथ पीछे जोड़कर साहिब साहिब नही कहना पड़ेगा। ये कफन चोर हैं जिसे आपने खरीदा लेकिन अब पठान खड़ा होगा तो 5 साल के लिए।

ठाणें में बोले असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने संबोधन में आगे कहा कि यहां के MLA का पेट नही भरता। ओवैसी ने उद्धव ठाकरे से सहानुभूति के सवाल पर कहा कि बिहार से लेकर राजस्थान में मुस्लिम लड़को को लेकर अत्याचार हो रहा है। राजस्थान में लड़के अगवा किए गए और उनका केस नहीं लिया जाता है। तुमने उनकी जली लाश देखी, उनकी औलादें देखी। क्या सहानुभूति इनसे नही होती। अगर उद्धव का घर आबाद रहेगा तो हमारा भी आबाद रहेगा। शरद पवार के घर लाइट होगी तो हमारे घर भी होनी चाहिए। अगर आज नही जीतें तो कल जीतेंगे।

उद्धव और एकनाथ की जोड़ी

ओवैसी ने उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे को राम और श्याम की जोड़ी बताते हुए कहा कि पुणे में चुनाव है। मैं शरद पवार से पूछना चाहता हूं कि दरगाह के दरवाजे पर पटाखे पोड़े गए लेकिन ये नहीं बोलेंगे क्योंकि हिंदू इन्हें वोट नहीं देंगे। पवार वहां नहीं बोलेंगे कि 500 साल पुरानी दरगाह पर अत्याचार किया गया। औरंगाबाद के नाम बदलने को लेकर ओवैसी ने कहा कि औरंगाबाद का नाम बदल दिया गया। शरद पवार और कांग्रेस बोलती है कि मोदी को हराओं, अरे पहले कुछ बोलो तो। औवैसी ने महाराष्ट्र में मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने की भी वकालत की।

हरियाणा में मुस्लिम युवकों की हुई हत्या

ओवैसी ने कहा कि देश में जहां भी मजलुमों पर अत्याचार होता है तो ये सेक्युलर पार्टियां आवाज नहीं उठाती है। आवाज उठाने के दौरान उनके मुंह में दही जम जाती है। राजस्थान से दो जवान लड़को को उठाकर ले जाया गया और उन्हें मार डाला गया। लेकिन पुलिस ने उनकी FIR तक दर्ज नहीं की। उन्होंने कहा कि हरियाणा का एक गुंडा है। उसे हरियाणा पुलिस अरेस्ट नही करती। राजस्थान सरकार भी क्लीन चिट दे देती है। वहां भाजपा की सरकार है।