मेघालय के तुरा में एक चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्षी दल जनता का मेरे पार्टी प्यार और समर्थन देखकर परेशान हो चुके हैं। जिस वजह से वे लोग मेरी कब्र खोदने की बात कर रहे हैं। उन लोगों की नींद हराम हो चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए आपका ये प्यार कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। उनकी नींद उड़ गई है। उन्होंने बहुत कोशिश की थी कि यह रैली ना हो पाए लेकिन मेघालय से जुड़ने के लिए, तुरा की जनता से जुड़ने के लिए मोदी को किसी मैदान की जरुरत नहीं है। मोदी को तो मेघालय वासियों ने अपने दिल में जगह दी हुई है।

मेघालय में बीजेपी की सरकार यानी राज्य का तेज विकास -प्रधानमंत्री 

पीएम मोदी ने कहा कि मेघालय में बीजेपी सरकार होने का मतलब है कि राज्य का तेज विकास, बिना भेदभाव मेघालय के हर क्षेत्र का विकास। मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- बम और ब्लॉकेड और हिंसा से मुक्ति। मेघालय में बीजेपी सरकार यानी हर क्षेत्र और समाज को सपोर्ट करने वाली सरकार होना। पीएम ने कहा कि मेघालय में बीजेपी सरकार यानी घोटालों और करप्शन से मुक्ति। मेघालय में बीजेपी सरकार यानी गरीबों को पक्का घर, बिजली और पानी देने वाली सरकार। मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- यहां की महिलाओं, बहनों और बेटियों की दिक्कत कम करने वाली सरकार का होना।

पूर्वोत्तर को एटीएम समझती थी कांग्रेस – पीएम मोदी  

इस जनसभा में विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मेघालय सहित पूरे नॉर्थ-ईस्ट के विकास के लिए हमने पुरानी सोच और अप्रोच को बदल दिया है। कांग्रेस की सरकारों ने इस हिस्से को देश का आखिरी हिस्सा मान लिया था जबकि बीजेपी नॉर्थ-ईस्ट को देश के विकास का ग्रोथ इंजन मानती है। कांग्रेस को तो मेघालय की याद सिर्फ चुनाव के दौरान ही आती थी। ये आपके हक़ का पैसा लूट लेते थे। कांग्रेस पूर्वोत्तर के राज्यों को एटीएम समझा करती थी।