खागा कोतवाली क्षेत्र में इलाज का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश में तांत्रिक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने विरोध पर महिला को बेटे की मौत होने की बात कहकर डराया था।

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में शादीशुदा महिला से दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तांत्रिक ने घटना का विरोध पर उसके बेटे की मौत का डर दिखाकर धमकाया। शोर मचाने पर परिजनों को भनक लगी।

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। खागा कोतवाली के एक गांव की रहने वाली एक महिला को पथरी की शिकायत थी। उसने कानपुर गोपाल नगर के तांत्रिक सोनू से इलाज कराया था। उसकी छोटी बहन के बीमार होने पर महिला ने तांत्रिक को अपने मायके बुलाया।

तांत्रिक 27 फरवरी को महिला के मायके पहुंचा। छोटी बहन कुछ दिन पहले मां बनी थी। उसे देखकर तांत्रिक ने भूत प्रेत की बाधा होना बताकर रात को इलाज की बात कही। परिवार इलाज के लिए तैयार हो गया। तांत्रिक ने 27 फरवरी की रात करीब 12 बजे विवाहिता को लेकर एक कमरे में बंद हो गया।

 

युवती के शोर मचाने पर खुला मामला
आरोप है कि दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। युवती ने मना किया। तभी उसने युवती का डराया कि बाधा पैदा करने पर उसके बेटे की तत्काल मौत हो जाएगी। इसके बाद भी युवती ने शोर मचाया। तभी परिवार के लोग आ गए। पुलिस से मामले की शिकायत की।

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में
कोतवाल अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि पीड़ित महिला की ओर से शिकायत मिली है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही, परिजनों से भी जानकारी की गई है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।