मऊ जिले के नसीराबाद गांव में घर के बाहर खेल रहे बालक को बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। मौके पर ही बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने दबोच लिया।

मऊ जिले के नसीराबाद गांव में घर के बाहर खेल रहे बालक को बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कुचल दिया। मौके पर ही बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने दबोच लिया। जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।  बलिया जिले के चितबड़ा थाना क्षेत्र के पलीगढ़ाकला गांव निवासी अतुल उर्फ प्रिंस 12  पुत्र अमरीश गौतम अपने ननिहाल हलधरपुर थाना क्षेत्र के नसीराबाद निवासी चंद्रभान के यहां रहता था।

बुधवार सुबह करीब 10 बजे वह घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान उधर से मिट्टी लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजर रहा था। उसकी रफ्तार काफी तेज थी। सड़क किनारे खेल रहे अतुल को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। नजारा देख परिजन चीखते-चिल्लाते दौड़े। अतुल की सांसे थम चुकी थी।

घटना के बाद भाग रहे ट्रैक्टर चालक को लोगों ने दबोच लिया। आक्रोशित लोगों जमकर पिटाई की। मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपी को उनके हवाले कर दिया। एसओ हलधरपुर गंगासागर मिश्रा पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

ट्रैक्टर को सीज कर थाने ले गए।घटना से गांव में मातम पसर गया। अतुल कक्षा चार का छात्र था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।