अर्जी में कहा गया है कि पुलिस उनके बेटे एजम और अबान को घर से उठाकर ले गई है। उसके बाद से न तो उनकी गिरफ्तारी दिखाई गई है और न ही उन्हें छोड़ा गया है। इस बाबत प्रयागराज पुलिस द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। अर्जी में शाइस्ता परवीन ने कोर्ट से अपील की थी कि वे इस मामले में दखल दे।

उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक अहमद के कई करीबियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में बीते कल एक आरोपी की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। इस मामले में बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन द्वारा कोर्ट में आर्जी दायर कर कहा गया था कि उनके बेटों को पुलिस पकड़कर ले गई है और उनका कुछ पता नहीं है। इस मामले पर सीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान अदालत ने प्रयागराज पुलिस से इस बाबत रिपोर्ट तलब करने को लेकर आदेश जारी किया है।

कोर्ट के आदेश के बाद प्रयागराज पुलिस ने 2 दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। वहीं इस मामले पर अब अगली सुनवाई 2 मार्च को की जाएगी। बता दें कि शाइस्ता परवीन ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दो नाबालिग बेटों को अवैध तरीके से पुलिस द्वारा हिरासत में रखने का आरोप लगाया है। अर्जी में कहा गया है कि पुलिस उनके बेटे एजम और अबान को घर से उठाकर ले गई है। उसके बाद से न तो उनकी गिरफ्तारी दिखाई गई है और न ही उन्हें छोड़ा गया है। इस बाबत प्रयागराज पुलिस द्वारा भी कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। अर्जी में शाइस्ता परवीन ने कोर्ट से अपील की थी कि वे इस मामले में दखल दे।

एक्टिव है पुलिस प्रशासन

गौरतलब है कि शुक्रवार के दिन प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड मामले के इकलौते गवाह उमेश पाल की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी थी। वही इस बाबत प्रयागराज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम एक्टिव नजर आ रही है। इसी कड़ी में बीते कल पुलिस एनकाउंटर में हमले में शामिल कार चालक की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई है। गौरतलब है कि बीते दिन विधानसभा में भाषण देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि वे अपराध को मिट्टी मे मिला देंगे।