Home खास खबर दिल्ली: वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो सगे भाईयों को...

दिल्ली: वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो सगे भाईयों को नोच-नोचकर मार डाला, दहशत में लोग

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो भाईयों, जिनकी उम्र सात साल और पांच साल थी दोनों को नोच-नोचकर मार डाला। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

दिल्ली:  वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो बच्चों की जान ले ली, जिससे उस इलाके के लोग दहशत में हैं। रविवार को यह रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें वसंत कुंज इलाके में सात और पांच साल के दो सगे भाइयों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि की और बताया है कि वसंत कुंज क्षेत्र में 2 अलग-अलग घटनाओं में आवारा कुत्तों के हमले में 7 और 5 साल की उम्र के 2 भाईयों की कथित तौर पर मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि पहले 7 साल का बच्चा 10 मार्च को लापता हो गया था और उसका शव बाद में जानवरों के काटने जैसी चोटों के साथ बरामद किया गया था।

पुलिस ने बताया कि, 12 मार्च को, उसी बच्चे के  5 वर्षीय भाई पर आवारा कुत्तों ने कथित रूप से उस समय हमला किया जब वह शौच के लिए गया था। उसके चचेरे भाई ने उसे घायल पड़ा पाया, जो आवारा पशुओं से घिरा हुआ था। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरो ने उसे  मृत घोषित कर दिया। मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक बच्चों के शरीर पर कुत्तों के काटने के बहुत सारे निशान पाए गए हैं। घटना सामने आने के बाद इलाके में आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए दिल्ली नगर निगम की गाड़ियां पंहुची हैं। बच्चों के परिवार वालों का आरोप है कि पहले बच्चे की मौत के बाद निगम की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी और अब लापरवाही के कारण दूसरे बच्चे की भी जान चली गई है।

बता दें कि आवारा कुत्तों के काटने की घटना काफी बढ़ती जा रही हैं। इस बीच कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें कुत्तों ने बच्चों को नोच-नोचकर मार डाला है।

Exit mobile version