सोमवार की देर शाम डीएम गौरांग राठी ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर छात्रसंघ चुनाव को स्थगित कर दिया। मंगलवार को अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों पर ताल ठोंकने वाले 50 से अधिक छात्र कलेक्ट्रेट पहुंच गए। नाराज छात्रों ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए।

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव स्थगित होने के बाद छात्रों की नाराजगी बढ़ गई है। मंगलवार को 50 से अधिक छात्र कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गए। आरोप लगाया कि साजिश के तहत चुनाव स्थगित किया गया। भदोही के सपा विधायक जाहिद बेग भी छात्रों का समर्थन किया। डीएम को पत्रक देकर चुनाव कराने की मांग की।

सोमवार की देर शाम डीएम गौरांग राठी ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर छात्रसंघ चुनाव को स्थगित कर दिया। मंगलवार को अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों पर ताल ठोंकने वाले 50 से अधिक छात्र कलेक्ट्रेट पहुंच गए। नाराज छात्रों ने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। आरोप लगाया कि चुनाव अगर नहीं कराना था तो अधिसूचना क्यों जारी की गई। किसी के ईशारे पर चुनाव को निलंबित किया गया। वहीं दूसरी ओर भदोही विधायक जाहिद बेग भी छात्रों संग धरना दिया। उन्होंने डीएम को पत्रक देकर चुनाव बहाल करने की मांग की। कहा सरकार नहीं चाहती छात्रसंघ चुनाव हो। यह छात्र राजनीति का हनन है। उन्होंने कहा कि सात दशक पुराने महाविद्यालय को विश्वविद्यालय बनाने के लिए 2016 से ही प्रयासरत हूं। भाजपा गठबंधन की एक नेता के ईशारे पर भदोही में बनने वाले विश्वविद्यालय मिर्जापुर जा रहा है। स्थानीय विधायक संग वह खुद इस बात को सदन में भी उठा चुके हैं।