रायबरेली कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर एक बस ने ओवरटेक करते हुए एक ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में छह से ज्यादा लोग जख्मी हो गए।

रायबरेली जिले के कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग पर खैरहनी गांव के निकट बुधवार की दोपहर परिवहन निगम की मिर्जापुर डिपो की बस ओवरटेक के चलते आगे चल रहे ट्रक से पीछे से टकरा गई। हादसे में चालक सहित 6 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। बस में चालक-परिचालक सहित 21 लोग सवार थे।

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। हादसे में बस चालक प्रयागराज जिले के नैनी निवासी शैलेश तिवारी (47), परिचालक मुबारक (30), प्रयागराज जिले के मेजा रोड निवासी मुकेश (30), आजमगढ़ जिले के सिकंदरगढ़ निवासी धूपचंद (31), बछरावां कोतवाली क्षेत्र के राजामऊ निवासी नंदन तिवारी (54), जालौन जिले के कालपी निवासी इश्तियाक खान (40) घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। बस चालक शैलेंद्र तिवारी ने बताया कि बस को लेकर मिर्जापुर से लखनऊ जा रहा था। स्टेयरिंग में तकनीकी कमी आ जाने के कारण दुर्घटना हो गई। कोतवाल नारायण कुशवाहा ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। घायलों का इलाज कराया जा रहा है बाकी मामूली घायल यात्री गंतव्य को दूसरे वाहनों से चले जाएं।