एकता कपूर के टीवी शो ‘बेकाबू’ की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के बाद अब बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट सेट पर घायल हो गए हैं। ऐसा लगता है जैसे शो को किसी की नजर लग गई है।

Bekaaboo: इन दिनों ‘बेकाबू’ टीवी पर आने वाले सबसे चर्चित शो में से एक है। एकता कपूर का ये टीवी शो 17 मार्च से कलर्स पर शुरू हो चुका है। ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट शालीन भनोट सेट पर घायल हो गए हैं। शालीन भनोट को ‘बिग बॉस 16’ से काफी फेम मिला है, शालीन भनोट का गेम लोगों को काफी पंसद भी आया। शालीन भनोट शो में ईशा सिंह के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। शालीन भनोट एक राक्षस की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी टीम ने किरदार के लिए एक अनोखा रॉकस्टार कम गॉथ लुक तैयार किया है।

‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट शालिन भनोट अब एकता कपूर के टीवी शो में नए अंदाज में नजर आ रहे हैं पर शूटिंग के दौरान शालिन भनोट सेट पर घायल हो गए है। शालिन भनोट के शरीर पर कुछ कट के निशान लगे हैं। अभिनेता शालीन के शरीर पर चोट होने के बावजूद शूटिंग जारी रखी है। शालिन शो में एक्शन करते नजर आने वाले हैं और कई नए ड्रामे देखने को मिलेंगे।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी ने किडनी इन्फेक्शन के चलते ‘बेकाबू’ की शूटिंग से ब्रेक लिया है। शिवांगी जोशी अस्पताल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने लिखा कि वह ‘धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं’, शो में शिवांगी जोशी और जैन इमाम का महत्वपूर्ण कैमियो में नजर आने वाले हैं। कहानी में उनकी मृत्यु के बाद, वे पुनर्जन्म लेते हैं। कलर्स के साथ ईशा सिंह का यह तीसरा बड़ा शो होगा!

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री का माना जाना नाम है, शिवांगी जोशी की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दूसरी ओर ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट शालिन भनोट का बिग बॉस से निकलने के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट है। खास बात तो ये हैं की दोनों पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। देखना ये है की एकता कपूर इस टीवी शो को लोगों से कितना प्यार मिलता है।