Kangana Ranaut का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है की घर के अंदर बिना अनुमति घुसने वाले लोगों के लिए एक चेतावनी बोर्ड लगया गया है।

अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक बयान को लेकर भी चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत हर बार की तरह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना रनौत हमेशा कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती है, जिसे सोशल मीडिया पर खलबली मच जाती है। हाल ही में Kangana Ranaut ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

गोली मार दी जाएगी –

अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने मुंबई वाले घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बोर्ड नजर आ रहा है। इस बोर्ड पर ऐसा कुछ लिखा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने घर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बोर्ड पर घर में बिना अनुमति घुसने वालों के लिए साफ-साफ धमकी लिखी है। बोर्ड में लिखा हुआ है, ”घुसपैठ निषेध, बिना अनुमति घर में घुसने पर गोली मार दी जाएगी और अगर बच गए तो फिर से गोली मार दी जाएगी।”

विकिपीडिया ने दी गलत जानकारी – 
कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत ने विकिपीडिया पर गलत जानकारी देने का आरोप लगाया था, कंगना रनौत विकिपीडिया पर इसलिए गुस्सा हुई क्योंकी उनके जन्मदिन और बैकग्राउंड की गलत जानकारी लिखी थी। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ‘विकिपीडिया पर वामपंथियों का पूरी तरह से कब्जा है, मेरा जन्मदिन और मेरा बैकग्राउंड गलत लिखा है। हम इसे कितना भी सुधारने की कोशिश करें, यह फिर से गलत ही रहता है। वैसे भी कई रेडियो चैनल, फैन क्लब और मेरे शुभचिंतक 20 मार्च को ही जन्मदिन की बधाइयां भेजना शुरू कर देते हैं।’

कंगना रनौत फिल्म –
कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ में नजर आएंगी, जिसमें उनकी जोड़ी राघव लॉरेंस के साथ दिखेगी। ये हिट तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। कंगना फिल्म ‘इमरजेंसी’ और इसके अलावा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा में भी दिखेंगी।