इकाना स्टेडियम में बॉलीवुड सितारों का म्यूजिक कंसर्ट कराने का झांसा देकर डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी की गई है। मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

इकाना स्टेडियम में बॉलीवुड सितारों का एक म्यूजिक कंसर्ट कराने के नाम पर ठगी करने वाले सुविधा फाउंडेशन पर एक और केस गोमतीनगर विस्तार थाने में दर्ज किया गया है। पीड़ित ने फाउंडेशन पर डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाया है। आरोप है कि शो के दो दिन पहले फाउंडेशन के जिम्मेदारों ने रुपये समेटे और मोबाइल बंद कर फरार हो गए। इससे पहले सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रणदीप भाटिया ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इंस्पेक्टर विनय कुमार चतुर्वेदी के मुताबिक, रामआसरे पुरवा निवासी अनुग्रह नारायण सिंह ने बताया कि उनकी दोस्ती इंदिरानगर के मृणाल सिन्हा से है। उनके जरिए ही सुविधा फाउंडेशन के बारे में जानकारी मिली। मृणाल ने बताया कि सुशांत गोल्फ सिटी के विराज त्रिवेदी भी फाउंडेशन से जुड़े हैं। यह संस्था बड़े म्यूजिक कंसर्ट कराती है। ऐसे आयोजनों से कम समय में मोटा मुनाफा होता है। मृणाल ने उनकी मुलाकात खरगापुर स्थित सुविधा फाउंडेशन के दफ्तर में गुजरात साबरकांथा निवासी समीर कुमार और जितेंद्र भाई से कराई।

दोनों ने बताया कि 22 नवंबर को इकाना स्टेडियम में बॉलीवुड म्यूजिक कंसर्ट होना है। इसमें सनी लियोनी, टाइगर श्राफ, हिमेश रेशमिया, मौनी राय और सुमित गोस्वामी प्रस्तुति देंगे। पीड़ित के अनुसार, आरोपियों ने शहर में कई जगह होर्डिंग लगवाए थे। बुक माईशो एप पर टिकट भी बेचे जा रहे थे।

इसके बाद अनुग्रह ने करीब डेढ़ करोड़ रुपये लगाए थे, लेकिन 20 नवंबर को अचानक से शो निरस्त कर दिया गया। इस बीच मृणाल सिन्हा, विराज त्रिवेदी, समीर और जितेंद्र के मोबाइल भी बंद हो गए। तकादा करने पर जान से मारने की धमकी दी गई।