रंजन चौधरी ने कहा, ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रही हैं। पीएम और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा हुआ है।

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने आज सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनके बयान को लेकर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी के इशारे पर बोल रही हैं। अधीर रंजन ने कहा कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच राहुल गांधी-कांग्रेस की इमेज खराब करने का डील हुई है।

‘ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रहीं’ 

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रही हैं। पीएम और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा हुआ है। वह ईडी-सीबीआई के छापे से खुद को बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं, क्योंकि पीएम इससे खुश होंगे।”

‘राहुल को हीरो बनाने की कोशिश कर रही बीजेपी’

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने बीते दिन रविवार को आरोप लगाया कि बीजेपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके।

टीएमसी के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख एवं सांसद अबू ताहिर ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस बीजेपी से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के साथ उसकी मौन सहमति है।