Home मनोरंजन क्या फहमान के शो की गिरती टीआरपी को मिलेगा सुंबुल का सहारा?...

क्या फहमान के शो की गिरती टीआरपी को मिलेगा सुंबुल का सहारा? अभिनेता ने खुद उठाया राज से पर्दा

टीवी की दुनिया के मोस्ट पॉपुलर जोड़ियों में से एक सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान को देशभर के लोगों ने खूब प्यार दिया। दोनों की जोड़ी को सीरियल ‘इमली’ में दर्शकों ने सराहा था। सभी फैंस को दोनों की जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर साथ देखने का इंतजार है। हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि लगातार गिरती टीआरपी के कारण कलर्स के शो ‘धर्मपत्नी’ के मेकर्स ने सीरियल में सुंबुल का कैमियो कराने का फैसला किया है। हालांकि, इन अफवाहों पर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई थी। ऐसे में अब फहमान खान ने इस अफवाहों के बादलों को हटाते हुए ऐसा खुलासा किया है, जिससे इस स्टार जोड़ी के फैंस को झटका लग सकता है। चलिए जानते हैं फहमान खान ने क्या कहा..

‘इमली’ और ‘बिग बॉस 16’ में धमाल मचाने वाली फहमान-सुंबुल की जोड़ी के फैंस पिछले दिनों से मीडिया में इन दोनों के एक बार फिर साथ आने की चल रही खबरों से काफी खुश थे। लेकिन हाल ही में, एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए फहमान खान ने ऐसा खुलासा किया है कि सभी का दिल टूट गया है। दरअसल, पिछले दिनों सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में कलर्स पर प्रसारित हो रहे शो ‘धर्मपत्नी’ की लगातार गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने सीरियल में सुंबुल को लाने का फैसला किया है। इस शो में सुंबुल के कैमियो की चर्चा जोरों पर हो रही थीं, लेकिन अब फहमान ने इन सभी खबरों को झूठा बताया है।
फहमान खान ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए इन अफवाहों के बादलों को साफ करते हुए कहा है कि सुंबुल की शो में एंट्री की सभी खबरें झूठी हैं। अभिनेता द्वारा बताया गया है कि, ‘प्यार के सात वचन धर्मपत्नी में सुंबुल की एंट्री की खबरें पूरी तरह गलत हैं। मेकर्स ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है।’
सुंबुल तौकीर खान और फहमान की जोड़ी पहले स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इमली’ में नजर आ चुकी है। इस सीरियल में आदित्य कुमार त्रिपाठी के इमली की जिंदगी से चले जाने के बाद फहमान के कैरेक्टर की एंट्री होती है। पहले तो दोनों के बीच खूब लड़ाई-झगड़ा होता है, लेकिन फिर धीरे-धीरे यही तकरार प्यार में बदल जाती है। बता दें, इस सीरियल में रोमांस कर फैंस का दिल जीतने वाले फहमान और सुंबुल रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसका उदाहरण हमें ‘बिग बॉस 16’ के घर में दोनों की ट्यूनिंग देखने के बाद मिला था। फहमान ‘बिग बॉस 16’ में अपने शो ‘धर्मपत्नी’ के प्रमोशन के लिए ही पहुंचे थे।

 

उड़ारियां’ में साथ रोमांस कर लोगों का दिल जीतने वाली प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बाद अब हाल ही में सुंबुल ने खुलासा किया था कि वह और फहमान भी जल्दी ही एक गाने में नजर आने वाले हैं। अभिनेत्री ने कंफर्म किया था कि वह फहमान के साथ दोबारा किसी सीरियल में नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो में काम करने वाली हैं। दोनों  के फैंस इस खबर के आते ही फहमान और सुंबुल को साथ देखने के लिए बेकरार हो उठे हैं।

Exit mobile version