Home मनोरंजन क्या आपने देखा ‘भोला’ का सबसे खतरनाक बाइक-ट्रक चेज सीन? फिल्माने में...

क्या आपने देखा ‘भोला’ का सबसे खतरनाक बाइक-ट्रक चेज सीन? फिल्माने में लगे इतने दिन

हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भोला का एक सीन दिखाया है, जिसमें उनकी टीम के और लोग भी नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, अमाला पॉल आदि कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग में भोला का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच अजय देवगन ने फिल्म से 6 मिनट का धांसू एक्शन सीन शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो
हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भोला का एक सीन दिखाया है, जिसमें उनकी टीम के और लोग भी नजर आ रहे हैं। फिल्म से 6 मिनट का धांसू एक्शन सीन में अजय बाइक और ट्रक के जबरदस्त एक्शन सीन के साथ अपनी टीम के साथ चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जो हाई एक्शन सीन दिखाए गए हैं, वो आज से पहले उन्होंने किसी दूसरी फिल्म में नहीं किए हैं। बता दें कि ‘भोला’ 3डी में रिलीज की जा रही है।

पिता को समर्पित हैं एक्शन सीन
इस वीडियो की शुरुआत टेक्स्ट के साथ होती है, जिसमें लिखा है, ‘इस फिल्म के एक्शन सीन मेरे पिता श्री वीरू देवगन को समर्पित हैं, वो शख्स जिन्होंने मुझे सब कुछ सिखाया है।’ वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि मात्र छह मिनट के इस एक्शन सीन के लिए 11 दिनों तक भोला की शूटिंग चली है। इसे बनाने में तीन महीने का समय लग गया था। पूरे वीडियो में अजय देवगन खुद सारे सीन पर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
Exit mobile version