Home क्राइम उमेश पाल हत्याकांड : अतीक के खंडहरनुमा आफिस में थी ऐशोआराम की...

उमेश पाल हत्याकांड : अतीक के खंडहरनुमा आफिस में थी ऐशोआराम की सारी सुविधाएं, टॉर्चर रूम में करता था पिटाई

माफिया अतीक अहमद का रहस्यलोक देखकर हर कोई रह गया हैरान। कर्बला चकिया स्थित जिस अतीक अहमद के कार्यालय को खंडहर मानकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे उसमें माफिया और उसके गुर्गे परिवार के साथ सुख भोग रहे थे।

माफिया अतीक अहमद का रहस्यलोक देखकर हर कोई रह गया हैरान। कर्बला चकिया स्थित जिस अतीक अहमद के कार्यालय को खंडहर मानकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे उसमें माफिया और उसके गुर्गे परिवार के साथ सुख भोग रहे थे। दरअसल 1000 वर्ग क्षेत्रफल में बने ऑलीशान ऑफिस के अगले हिस्से को पीडीए ने 2017 में बिना नक्शा के निर्मित कराने के आरोप में ध्वस्त कर दिया था, लेकिन आफिस के कई कमरे पूरी तरह से सुरक्षित थे।

इन कमरों में अतीक के करीबी और परिवार के लोग ऐश कर रहे थे। बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के बाद असद भी यहां पर आया था और असलहा और बैग छिपाकर फरार हो गया था। इसके बाद उसके कहने पर अतीक के गुर्गों ने कई और असलहों और नकदी को इसी खंडहर में छिपा दिया था, ताकि किसी की नजर न पड़े। मंगलवार को पुलिस ने छापा मारा तो यहां के किचन में रोटी और सब्जी के साथ अनाज और दूध भी मिला।

दूध एक दिन पुराना लग रहा था, जबकि रोटी और सब्जियां करीब दो दिन पुराने दिखे। इससे जाहिर हुआ कि यहां पर माफिया के लोग रहते थे। कमरों में पुरुषों और महिलाओं के कपड़े पैंट, टीश शर्ट, शर्ट और साड़ियां और अन्य वस्त्र भी मिले, जिससे जाहिर है कि अतीक के गुर्गे परिवार के साथ यहां पर रहते थे।

आलीशान आफिस में बने थे ऐशोआराम के लिए कमरेसूत्रों के अतीक के आलीशान आफिस में एशो आराम के लिए कमरे भी बने थे। बताया जाता है कि माफिया के लोग इन कमरों का इस्तेमाल मुजरा और नृत्य देखने के लिए करते थे। यहां पर शराब और शबाब दोनों का दौर चलता था। आफिस का हाल पूरी तरह से सुरक्षित है। जिसके कवर्ड में अतीक अहमद के सपा में रहने के दौरान चुनाव प्रचार के लिए छपवाए गए पर्चे और पंफलेट पड़े थे।

आफिस के कोने में बना था टॉर्चर रूम
अतीक अहमद के जिस आफिस में मंगलवार को छापा मारा गया उसमें टॉर्चर रूम भी बनाया गया था। अतीक अहमद अपने विरोधियों को टॉर्चर करने के लिए इसी रूम का इस्तेमाल करता था। बताया गया कि 2006 में उमेश पाल का अपहरण करके इसी टॉर्चर रूम में रखा गया था। जहां अतीक के गुंडों ने न सिर्फ उमेश की बेरहमी से पिटाई की थी बल्कि विद्युत शॉक भी दिया था। इसके अलावा तमाम ठेकेदारों और अन्य लोग जो अतीक की खिलाफत करते थे उन्हें लाकर इसी टॉर्चर रूम में प्रताड़ित किया जाता था।

चमचमाते दिखे सोफे, टेबल, कुर्सियां और बेड

अतीक अहमद के खंडहरनुमा आफिस में सुरक्षित बचे कमरों में उसके करीबी परिवार के लोग रहते थे। यहां उसके लड़के असद का भी आना जाना था, ऐसा माना जा रहा है। आफिस के जो कमरे सुरक्षित हैंं उनकी फर्श चमचमाती मिली। सोफे, कुर्सियां, टेबल और बेड चमचमाते मिले। जिससे जाहिर हुआ कि इसका लोग इस्तेमाल कर रहे थे। छापेमारी के पहले तक इसका इस्तेमाल बराबर किय जाता रहा। किचन में खाने पीने के सामान के साथ रोटी, सब्जी, दूध और अनाज और सब्जियां रखी मिलीं।

Exit mobile version