Home क्राइम आगरा पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने के बाद पकड़ा गया...

आगरा पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, गोली लगने के बाद पकड़ा गया इनामी

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में एसओजी और स्वाट टीम के साथ दस हजार के इनामी बदमाश एत्मादपुर निवासी मनोज उर्फ टोटी की मुठभेड़ हो गई। आरोपित पर लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं।

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में भदरौली नहर के पास बृहस्पतिवार की रात इनामी बदमाश की पिनाहट पुलिस से मुठभेड़ हो गई। थानाध्यक्ष के साथ पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, तो उसने फायरिंग कर भागने की कोशिश की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भी जवाब में गोलियां दागी। एक गोली बदमाश के पैर में लगी। इससे वह घायल हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

थानाध्यक्ष पिनाहट नीरज पवार ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात करीब 10 बजे सूचना मिली कि एक इनामी बदमाश भदरौली नहर के पास किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से आया है। इस पर पुलिस टीम के साथ उन्होंने बदमाश की घेराबंदी की। जैसे ही उसे पुलिस के आने की आहट हुई, तो उसने पुलिसवालों पर तमंचे से फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने भी खुद को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की।

इससे एक गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया। पकड़ा गया बदमाश मनोज उर्फ टोंटी निवासी रहनकला, एत्मादपुर है। उसके पास से तमंचा, कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी गैंगस्टर समेत अन्य धाराओं में वांछित रहा है। उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

Exit mobile version