हॉलीवुड एक्टर जोनाथन मेजर्स गिरफ्तार हो गए है। जोनाथन की गर्लफ्रेंड ने एक्टर पर मारपीट का आरोप लगाया है।

‘एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमेनिया’ और ‘क्रेड III’ अभिनेता जोनाथन मेजर्स को शनिवार को न्यू यॉर्क में गला घोंटने, मारपीट और उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि अभिनेता को एक घरेलू विवाद के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। बताया जा रहा है की 30 वर्षीय महिला का कथित रूप से गला घोंटने की कोशिश की हैं।

जोनाथन मेजर्स बेगुनाह –

मार्वल स्टार जोनाथन मेजर्स को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जोनाथन को गर्लफ्रेंड संग मारपीट और गला दबाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता को सिर और गर्दन से लेकर चेहरे पर चोटें आई हैं, लेकिन जोनाथन मेजर्स ने खुद को बेगुनाह बता रहे हैं और कहा कि उन्होंने कुछ भी नहीं किया है, उनकी कोई गलती नहीं है।

सिर और गर्दन पर चोट के निशान –
25 मार्च की सुबह पुलिस को 911 पर कॉल आया, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई  और तुरंत एक्शन लिया। इसके बाद जोनाथन मेजर्स को चेल्सी में वेस्ट 22वीं स्ट्रीट और 8वीं एवेन्यू के पास शनिवार सुबह करीब 11:15 बजे गिरफ्तार किया गया। वहीं जोनाथन मेजर्स की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि उसके साथ मारपीट की गई थी। महिला के सिर और गर्दन पर चोटें आई है। बाद में पुलिस पीड़ित महिला को स्थिर हालत में एरिया हॉस्पिटल लेकर गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ब्रुकलिन में एक बार से जब दोनों साथ में घर वापस लौट रहे थे तो टैक्सी में उनकी बहस हो गई।