Home क्राइम पति ने बेटे के साथ मिलकर कर दी पत्नी की हत्या, छह...

पति ने बेटे के साथ मिलकर कर दी पत्नी की हत्या, छह घंटे तक घर में रखी लाश; बेटी ने बताई वारदात की वजह

आरोपी पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद लाश को छह घंटे तक घर में रखा। इसके बाद बेटे के साथ मिलकर शव को जला दिया। बेटी की सूचना पर जब गांव में पुलिस पहुंची, तो लाश पूरी तरह जल चुकी थी।

फिरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र के गांव स्यौंडा में बेटे के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद शव को जला दिया। सूचना मिली तो शादीशुदा पुत्री ने ननिहाल पक्ष को अवगत कराते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस गांव में पहुंची तब तक शव जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने पुत्री की तहरीर पर आरोपी पति एवं पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यहां की है घटना 

थाना जसराना क्षेत्र के गांव स्यौंडा निवासी सुरेंद्र सिंह ने अपने पुत्र मुचकेंद्र के साथ मिलकर सोमवार की दोपहर पत्नी सुनीता (45) की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को छह घंटे तक घर में रखा और फिर शव को जला दिया। जानकारी होने पर औरंगाबाद निवासी उसकी पुत्री भारती मौके पर पहुंची तो उसने पिता एवं भाई पर अपनी मां की हत्या करने का आरोप लगा पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सचिन कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली।

पुलिस के देख आरोपी हुए फरार

पुलिस को देख आरोपी पति एवं उसका पुत्र मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को निकालने का प्रयास किया, लेकिन शव पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था। पुलिस ने भारती की तहरीर पर सुरेंद्र एवं उसके पुत्र मुचकेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये बोले क्षेत्राधिकारी

क्षेत्राधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि  गांव स्यौंडा में पति एवं पुत्र द्वारा महिला की हत्या कर शव को जलाने का मामला संज्ञान में आने पर पुत्री की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। शव के पूरी तरह जल जाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका है। आरोपी पिता-पुत्र की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

छोटी पुत्री ने बताई मां की हत्या करने की वजह

सुरेंद्र की छोटी पुत्री ने खुद के साथ मारपीट करने एवं बेचने का आरोप लगाया है। बेटी ने कहा पिता और भाई द्वारा मारपीट करने पर वह अपनी बड़ी बहन के यहां रह रही है। उसने बताया मां द्वारा विरोध किया जा रहा था, जिसके कारण पिता और भाई ने मिलकर मां की हत्या कर दी।

छोटे बेटे को चारा लेने भेज दिया था

घटना के समय छोटा बेटा देवेंद्र घर पर मौजूद था, लेकिन हत्या से पूर्व उसे चारा लेने खेतों पर भेज दिया था। देवेंद्र ने कहा जब वो लौटकर आया तो उसकी मां मर चुकी थी।

Exit mobile version