Home दुर्घटना बोलेरो ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से मारी टक्कर, दोनों की...

बोलेरो ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत

बहराइच के कैसरगंज में हुए एक भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। बोलेरों ने बाइक सवार पिता-पुत्रों को पीछे से टक्कर मारी थी।

बहराइच के कैसरगंज कोतवाली अंतर्गत ऐनी अलहियापुर स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार की सुबह एक बाइक सवार पिता और पुत्र को बहराइच की ओर से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार पिता-पुत्र गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल अवस्था में उन्हें एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार राम किशन गुप्ता उम्र लगभग 37 साल अपने छोटे बेटे ज्ञानदीप गुप्ता पुत्र 12 वर्ष के साथ बहराइच से बाइक पर सवार होकर अपने घर ग्राम अटठैसा थाना जरवल रोड जा रहे थे कि बहराइच की ओर से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उन्हें टोल प्लाजा के निकट नेशनल हाईवे पर पीछे से ठोकर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसकी सूचना स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को दी लेकिन इलाज के दौरान उन दोनों की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Exit mobile version