Home क्राइम कार से रेकी कर चोरी करने वाले तीन अंतर राज्यीय चोर गिरफ्तार

कार से रेकी कर चोरी करने वाले तीन अंतर राज्यीय चोर गिरफ्तार

सीतापुर। कार से रेकी कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन अंतर राज्यीय चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक लाख 39 हजार की नकदी और करीब पांच लाख के जेवरात भी बरामद हुए। सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए थाना सदरपुुुुर की टीम बनाई गई थी।

टीम ने मुखबिर की सूचना पर थाना रेउसा मधवापुर निवासी मनीष मिश्रा, मिथिलेश और कमलेश उर्फ कल्लू को जहांगीराबाद से पटनी रोड प्लाई फैक्ट्री के पास से गिरफ्तार किया। इनके पास से नकदी-जेवर समेत तीन तमंचे, तीन मोबाइल, एक कार बरामद हुई। एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह ने बताया कि आरोपियों ने गोंडा व मध्यप्रदेश के दतिया में भी घटनाओं को अंजाम दिया। इन पर वहां भी कई केस दर्ज हैं। आरोपी कार से घरों की रेकी करते थे और फिर रात को घटनाओं को अंजाम देते थे। कार खड़ी होने के चलते लोगों को उनपर शक नहीं होता था।

कमलेश की है कार, दर्ज हैं 39 मुकदमे
गिरफ्तार किए गए कमलेश पर कुल 39 मुकदमें दर्ज हैं जिसमें संदना, इमलिया सुल्तानपुर, थाना वजीरगंज गोंडा और थाना गोराघाट जिला दतिया में केस भी शामिल हैं। बरामद की गई कार भी उसकी ही है। इसके अलावा मिथिलेश पर 15 और मनीष पर 12 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों के गिरोह में तीन और सदस्य हैं जो फरार चल रहे हैं।

Exit mobile version