एसीपी कोतवाली सुजीत कुमार राय ने बताया कि कार से युवती का अपहरण करने की कोशिश करने वाला सक्षम राजनगर का रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी लोहिया नगर निवासी तेजस शर्मा उसका दोस्त है।

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में डीपीएस चौराहे के पास दो युवकों ने युवती के अपहरण का प्रयास किया। घटना के समय युवती स्कूटी से ऑफिस जा रही थी। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी एलएलबी का छात्र है। युवती और छात्र के बीच दोस्ती थी। उससे बातचीत बंद करने पर युवक ने युवती के अपहरण की कोशिश की। चौराहे पर तैनात यातायात पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

एसीपी कोतवाली सुजीत कुमार राय ने बताया कि कार से युवती का अपहरण करने की कोशिश करने वाला सक्षम राजनगर का रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी लोहिया नगर निवासी तेजस शर्मा उसका दोस्त है। सक्षम की कुछ समय पूर्व युवती से दोस्ती थी। किसी बात को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था। जिस कारण युवती ने सक्षम से बातचीत करनी बंद कर दी थी।

वह लगातार युवती से बात करने का दबाव बना रहा था। आरोपी ने नोएडा ड्यूटी जाते समय युवती को डीपीएस चौराहे पर कार में खींचने का प्रयास किया लेकिन मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों की नजर पड़ गई। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर युवती को बचा लिया गया।