केरल कांड का आरोपी रत्नागिरि से हिरासत में लिया गया है। केरल SIT और रत्नागिरी पुंलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में हिरासत में लिया। केरल SIT की टीम आरोपी को केरल लेकर जाएगी। केरल टीम भी रत्नागिरि में मौजूद है।

केरल कांड का आरोपी रत्नागिरि से हिरासत में लिया गया है। केरल SIT और रत्नागिरी पुंलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में हिरासत में लिया। केरल SIT की टीम आरोपी को केरल लेकर जाएगी। केरल टीम भी रत्नागिरि में मौजूद है। बता दें, केरल के कोझिकोड से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया आया था। बीते रविवार को मामूली विवाद में एक एक्सप्रेस ट्रेन में सिरफिरे ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी थी, आग से बचने के लिए ट्रेन से कूदे 3 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए थे।

इससे पहले संदिग्ध शाहरुख को हिरासत में लिया था

इससे पहले 4 अप्रैल को  यूपी एटीएस ने बुलंदशहर के स्याना से केरल के कोझीकोड ट्रेन अग्निकांड के संदिग्ध शाहरुख को हिरासत में लिया था । शाहरुख स्याना के मोहल्ला अकबराबाद का रहने वाला है और पेशे से कारपेंटर है। यूपी ATS की गाज़ियाबाद यूनिट की 6 सदस्यीय टीम ने शाहरुख को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेने के बाद ATS ने उससे पूछताछ की और उसके बाद उसे छोड़ दिया।

बैठने के विवाद में ट्रेन में लगा दी आग

बता दें, केरल के कोझीकोड में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपी द्वारा केमिकल से भरी बोतल फैंकने से ट्रेन में आग लग गई थी। इस अग्निकांड में तीन लोगों की मौत हो गई थी। घटना रविवार को रात करीब पौने दस बजे हुई। घटना के वक्त ट्रेन कोझिकोड क्रॉसिंग को पार कर यहां कोरापुझा रेलवे पुल पहुंची थी। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने यात्रियों पर एक ज्वलनशील तरल पदार्थ डाला और उसमें आग लगा दी। समझा जाता है कि यह ज्वलनशील पदार्थ पेट्रोल था। घटना में नौ लोग झुलस गए। एक शिशु समेत तीन लोगों की मौत हो गई।