गाजियाबाद के निवाड़ी थाना इलाके में ओयो होटल के कमरे में एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। वह होटल में रात में अकेला था। मौके पर पहुंची पुलिस छत के रास्ते से होटल में दाखिल हुई। परिजनों ने जमकर हंगामा किया और हत्या का आरोप लगाया।

गाजियाबाद के मोदीनगर में निवाड़ी थाना इलाके में स्थित एमआईटी कॉलेज के समीप क्राउन ओयो होटल के कमरे में मंगलवार सुबह कर्मचारी दक्ष का शव पंखे से लटका मिला। घटना को लेकर गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ होटल पर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया।

मोदीनगर निवासी प्रियांशु सिंघल निवाड़ी मार्ग पर स्थित एमआईटी कॉलेज के समीप क्राउन ओयो होटल का संचालन करते हैं। बताया गया कि मेरठ के परतापुर स्थित अधैड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय दक्ष करीब दो माह से उनके होटल में काम कर रहा था। दक्ष की ड्यूटी रात में चल रही थी।

मंगलवार सवेरे संचालक प्रियांशु सिंघल होटल पहुंचे तो होटल बंद मिला। प्रियांशु ने दक्ष को आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। मोबाइल पर कॉल की तो रिसीव नहीं हुई। इसके बाद मामले की जानकारी निवाड़ी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस छत के रास्ते से होटल में दाखिल हुई तो कमरे में दक्ष का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बड़ी संख्या में परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया। एसीपी मोदीनगर रितेश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के दादा सरदारे ने तहरीर दी है। होटल की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले गई हैं।