Home राजनीति अमित शाह ने साधा गांधी परिवार पर निशाना, कहा-‘लोकतंत्र खतरे में नहीं...

अमित शाह ने साधा गांधी परिवार पर निशाना, कहा-‘लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में है’

कौशांबी में उन्होंने कहा-सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा-‘यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में। लोकतंत्र खतरे में नहीं बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं।’ यूपी के कौशांबी में उन्होंने कहा-सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों मोदी जी को गाली गलोज के कीचड़ के अंदर कमल को और मजबूत कर खिलाया है। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा है।

विपक्षी दलों को देश कभी माफ नहीं करेगा-अमित शाह

अमित शाह ने कहा-‘कल ही संसद समाप्त हुई। आज़ादी के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया। इसका कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया… राहुल गंधी इस सज़ा को चुनौती दें। आपने संसद के वक्त को बली चढ़ा दिया है।’ अमित शाह ने कहा कि लोकसभा की सदस्यता से राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर संसद की कार्यवाही बाधित करने के लिए देश विपक्षी दलों को कभी माफ नहीं करेगा

‘कौशाम्बी उत्सव-2023’ का उद्घाटन

अमित शाह आज यूपी के कशांबी पहुंचे जहां उन्होंने ‘कौशाम्बी उत्सव-2023’ का उद्घाटन किया। इसके साथ ही आजमगढ़ में 4,567 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर रहे हैं।अमित शाह आज आजमगढ़ के नामदारपुर में हरिहरपुर संगीत महाविद्यालय की आधारशिला रखेंगे। इस अवसर पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में पिछले 3 वर्षों से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में अनाज मिल रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान के अंदर रोटी के लाले पड़ रहे हैं। आज दुनिया भारत की तरफ देख रहा है कि सरकारें कैसे चलनी चाहिए।

Exit mobile version