घटना सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के बेगमपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि सात साल के मासूम सद्दाम उस वक्त निर्माणाधीन नाले में गिरा जब वह क्रिकेट खेलते समय बोल को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ रहा था। गुस्साए लोगों ने बिना सुरक्षा इंतजाम के निर्माण कार्य करने का आरोप लगा जमकर हंगामा किया।

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के बेगमपुर गांव के बाहर निर्माणाधीन नाले में गिरकर सात साल के मासूम सद्दाम की मौत हो गई। क्रिकेट खेलते समय बाल पकड़ने के प्रयास में सद्दाम नाले में गिर गया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। परिजन ने लोगों की मदद से सद्दाम को बाहर निकाला। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लोगों ने बिना सुरक्षा इंतजाम के निर्माण कार्य करने का आरोप लगा जमकर हंगामा किया।

बेगमपुर गांव निवासी ऑटो चालक नसरू का बेटा सद्दाम बृहस्पतिवार शाम अपने तीन दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इसी बीच गेंद नाले की तरफ चली गई। सद्दाम गेंद उठाने दौड़ा और बॉल पकड़ने के प्रयास में नाले में गिर पड़ा। लोगों का कहना है कि निर्माणाधीन नाले में पानी भी भरा था। सद्दाम के गिरने के बाद बच्चों ने शोर मचाया। परिजन समेत आसपास के लोग उसे निकालने के लिए दौड़े। उसे निकालकर अस्पताल ले जाया गया।

हालांकि, तब तक उसने दम तोड़ दिया। लोगों का आरोप है कि अगर सुरक्षा प्रबंध कर निर्माण कराया जाता तो मासूम की जान बच सकती थी। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि नाले का निर्माण ग्रेनो प्राधिकरण करा रहा है। सद्दाम के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर देने पर कार्रवाई की जाएगी।