Home मनोरंजन सुपरस्टार Mammootty के बेटे दुलकर सलमान के पास हैं कितनी कारें? एक्टर...

सुपरस्टार Mammootty के बेटे दुलकर सलमान के पास हैं कितनी कारें? एक्टर ने दिया गोलमोल जवाब

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘सीता रामम’ के एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) इन दिनों अपनी कारों के कलेक्शन को लेकर सुर्खियों में हैं। आने वाले समय में दुलकर सलमान के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं।

साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं। फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ दुलकर सलमान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। दुलकर सलमान को महंगी कारों को शौक है जो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी दिखता है। हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जब दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) से उनकी कारों के कलेक्शन के बारे में सवाल किया गया तो एक्टर इसका जवाब देने से बचते दिखे।

दुलकर सलमान को कारों का है शौक

दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) से जब सवाल किया गया कि उनके पास कितनी कारें हैं तो इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि अगर वह बता देंगे तो इससे उन्हें दिक्कत हो सकती है। दुलकर ने कहा कि उनके पास कई पुरानी कारें है और उनकी मरम्मत भी वह खुद ही करते हैं। दुलकर ने बताया कि उनके पास कोई एग्जॉटिक कलेक्शन नहीं है। दुलकर सलमान इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी कारों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

दुलकर सलमान की फेवरेट ड्राइविंग रोड

मलयालम फिल्मों के सुपरहिट अभिनेता मामूटी के बेटे दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने कहा कि उन्हें कैलिफोर्निया में रूट 1 सड़क बहुत पसंद है। दुलकर ने बताया कि 2 बार उन्होंने सैन फ्रांसिस्को से लॉस एंजिलिस तक ड्राइव किया था , जो उन्हें काफी पसंद आया था। दुलकर ने बताया कि जब उन्होंन इस रोड पर ड्राइव किया था तब उन्हें कई महंगी कारें जैसे फरारी तक देखने को मिली थीं। दुलकर ने कहा कि ये पूरा रूट बहुत सुंदर था। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए हैं। दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) ने नेटफ्लिक्स सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब’ से ओटीटी डेब्यू किया है। इस सीरीज में राजकुमार राव नजर आए।

Exit mobile version