जींद में किशोर के साथ कुकर्म और महिला से दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। अलेवा थाना के एक गांव में 15 वर्षीय किशोर के साथ स्कूल के बाथरूम में दो युवकों ने कुकर्म किया है। वहीं नरवाना में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

जींद के अलेवा थाना के एक गांव में 15 वर्षीय किशोर के साथ स्कूल के बाथरूम में दो युवकों ने कुकर्म किया है। अलेवा थाना पुलिस ने पीड़ित किशोर की शिकायत पर दोनों के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहला-फुसलाकर किया कुकर्म
अलेवा थाना इलाका गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 15 वर्षीय बेटा स्कूल में गत दिवस शाम को खेलने के लिए गया हुआ था। उसी दौरान गांव के ही उसके हम उम्र दो युवक उसे बहला-फुसलाकर स्कूल में बने बाथरूम में ले गए। जहां पर दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ कर्म किया।

घटना का परिजनों को उस समय में पता चला जब घर लौटने पर उसके बेटे की तबीयत खराब हो गई, दबाव देकर पूछने पर उसके बेटे ने दोनों युवकों की करतूत के बारे में बताया। अलेवा थाना पुलिस ने पीड़ित किशोर के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ कुकर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी के अनुसार
अलेवा थाना के जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि पीड़ित स्कूल ग्राउंड में खेलने गया हुआ था। दो युवक उसे बाथरूम में ले गए जहां पर उसके साथ कुकर्म किया गया। फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

महिला के साथ दुष्कर्म, तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जींद के सदर थाना नरवाना इलाके में महिला के साथ दुष्कर्म करने करने का मामला सामने आया है। सदर थाना नरवाना पुलिस ने महिला को धमकाने पर तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया उसके परिवार के लोग कार्य वंश बाहर गए हुए थे। पीछे से पड़ोसी घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपित ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद पड़ोसी ने उस पर फिर से दबाव डालना शुरू कर दिया। 15 मार्च से आरोपी व उसके परिजन उसे हर रोज घर आकर धमकी देकर जा रहे हैं। सदर थाना नरवाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी उसके मां बाप के खिलाफ दुष्कर्म करने, घर में घुसकर धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।