सैलानी बाजार में रात एक बजे दो पक्ष आमने-सामने आ गए। विवाद इस कदर बढ़ गया कि फायरिंग शुरू हो गई। इससे अफरा-तफरी मच गई।

बदायूं के बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी बाजार में रविवार देर रात रुपयों के लेनदेन के विवाद में फायरिंग कर दी गई। हमलावरों के तमंचे से निकली गोली एक युवक के बाएं हाथ में लगी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। फायरिंग की घटना से बाजार में दहशत फैल गई।

सैलानी बाजार में रात एक बजे दो पक्ष आमने-सामने आ गए। विवाद इस कदर बढ़ गया कि फायरिंग शुरू हो गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। दोनों पक्ष एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हो गए। एक पक्ष के युवक के हाथ में छर्रे लगे।

मेहंदी वाली गली में शुरू हुआ था विवाद 

पुलिस के मुताबिक झगड़ा पहले सैलानी की मेहंदी वाली गली में शुरू हुआ जो बाद में चूड़ी बाजार तक आ गया। रात एक बजे फरहान खान से दूसरे गुट के लड़कों का झगड़ा हुआ। फरहान के साथ मौजूद उसके दोस्त बिलाल ने विरोध किया तो हमलावरों ने थोड़ी देर बाद आकर उस पर फायरिंग कर दी।

तमंचे से निकले छर्रे बिलाल के हाथ में लगे। फायरिंग कर भागते हमलावरों का लोगों ने छत से वीडियो भी बना लिया। सूचना पर इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह मौके पर पहुंच गए। बिलाल को जिला अस्पताल ले जाया गया।

बिलाल के परिजनों ने दूसरे पक्ष के गुलाम नबी, सैद हुसैन, समीर सैफी, अदीब वारसी, साहिब सैफी आदि पर फायरिंग का आरोप लगाया। इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह ने बताया कि घटनाक्रम के बारे में जानकारी की जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।