परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो लास्ट लोकेशन रतनपुर में मिली थी। खोजबीन के बाद परिजन और पुलिस पहले रतनपुर आए थे, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद रविवार को डैम में लाश मिली।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लापता हुई कोचिंग छात्रा का शव खूंटाघाट डैम में तीन दिन बाद तैरता हुआ मिला है। लापता होने से पहले छात्रा ने अपने भाई को मोबाइल से मैसेज किया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। इस बीच रविवार को उसका शव मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि छात्रा नेट में फेल हो जाने के बाद से ही काफी परेशान थी। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब नौ बजे खुटाघाट डैम पर एक लकड़ी का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव की शिनाख्त कराई। इससे पता चला कि शव बिलासपुर में रहकर कोचिंग कर रही छात्रा प्रीति भारद्वाज (23) का है। वह छह अप्रैल की शाम से लापता थी। इसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि प्रीति अकलतरा की रहने वाली थी। उसने छह अप्रैल को अपने भाई को मैसेज किया था कि सबको छोड़कर जा रही है।

इसके बाद से ही प्रीति का मोबाइल बंद था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो लास्ट लोकेशन रतनपुर में मिली थी। खोजबीन के बाद परिजन और पुलिस पहले रतनपुर आए थे, लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद रविवार को डैम में लाश मिली। फिलहाल युवती की मौत कैसे हुई, इसे लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं कहा जा रहा है कि नेट की परीक्षा में फेल होने के कारण प्रीति ने ऐसा कदम उठाया है।