Home क्राइम घर के तहखाने से 150 अवैध शराब की पेटियां बरामद, निकाय चुनाव...

घर के तहखाने से 150 अवैध शराब की पेटियां बरामद, निकाय चुनाव में करने वाले थे सप्लाई

गाजियाबाद में आबकारी विभाग ने छापेमारी करते हुए 150 अवैध शराब की बोतलें बरामद की हैं। निकाय चुनाव में शराब को सप्लाई करने को लेकर घर के बरामदे में बने तहखाने में आरोपी ने भारी मात्रा में शराब मंगाकर एकत्रित कर रखी थी।

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के टीला शहबाजपुर में आबकारी विभाग की टीम ने एक घर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। बताया जा रहा है कि निकाय चुनाव में सप्लाई करने के लिए शराब को एक घर के अंदर तहखाने में छिपाया गया था। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, टीला शाहबाजपुर गांव में रहने वाला रूपल शराब तस्करी का काम करता है। पूर्व में भी वह शराब के मामले में जेल जा चुका है। निकाय चुनाव में शराब को सप्लाई करने को लेकर घर के बरामदे में बने तहखाने में आरोपी ने भारी मात्रा में शराब मंगाकर एकत्रित कर रखी थी। आबकारी विभाग और लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने छापेमारी को लेकर रात से फीलिंग लगाई थी। टीम ने छापेमारी की तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तहखाने से डेढ़ सौ से अधिक पेटी शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपी के परिवार के सदस्यों को हिरासत में लिया।

Exit mobile version