सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने हाल ही में एक वीडियो और एक फोटो शेयर की है, जिसमें फैंस उन्हें शुभमन गिल के नाम से ट्रोल कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपने सोशल मीडिया तस्वीरें के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  शुभमन गिल के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। हाल ही में सारा ने एक वीडियो और एक फोटो शेयर की है, जिसमें फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा गिल वालों लाइक करो। वही एक ने लिखा हमारा जीजा कैस हो। एक ने लिखा जल्दी से शुभम की आईडी से अपलोड की गई तस्वीर देख लेते हूं। कही सेम टू सेम लोकेशन तो नहीं है। एक ने क्या होटल में भी शुभमन क्या? वही एक ने कहा हमारा भाभी कैसी हूो शुभम की सारा जैसी हो। एक ने कहा वाह भाई क्या गजब जनता है मेरे भारत देश की हर कोई यहां कमेंट में गिल गिल कर रहा है। पता नहीं गिल का इन लोगों से क्या रिश्ता है शायद गिल इन सब लोगों का जीजा है।

इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल आज-कल अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। बता दें शुभमन गिल का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। साथ ही सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी। हाल ही में सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसमें फैंस कयास लगा रहे थे कि दोनों एक दूसरें को डेट कर रहे हैं। बता दें वैलेंटाइन डे के दिन शुभमन गिल ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वह लंदन के एक रेस्तरां में कॉफी पी रहे हैं साथ ही कैप्शन में लिखा “फिर से क्या दिन है?” वही शुभमन  की इस तस्वीर के बैकग्राउंड सेम सारा तेंदुलकर की एक पुरानी फोटो के बैकग्राउंड जैसा ही है। बता दें सारा ने वो तस्वीर जुलाई 2021 में शेयर की थी।

इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शुभमन गिल ने बाउंड्री के करीब फील्डिंग की तो फैंस सारा सारा के नारे लगा रहे थे। कुछ महीने पहले उन्होंने सोनम बाजवा से कहा था कि वह सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि वह इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है।