अपनी बोल्ड तस्वीरों से आए दिन इंटरनेट का पारा बढ़ाने वाली पलक तिवारी इन दिनों आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए चर्चाओं में बनी हुई हैं। ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही पलक तिवारी ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पूरी टीम के साथ जोरो-शोरों से प्रचार-प्रासर कर रही हैं। इस दौरान कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने महिलाओं के लिए सलमान खान के एक नियम के बारे में खुलासा कर मीडिया में सनसनी मचा दी थी। पलक के इस बयान को सोशल मीडिया पर नेटिजन्स द्वारा खूब ट्रोल किया गया। अब इसके बाद पलक तिवारी ने सफाई दी है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है।

बीते दिनों एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने फिल्मों के सेट पर सलमान खान के नियम का खुलासा किया था। अभिनेत्री ने बताया था कि, ‘जब मैं अंतिम में सलमान सर के साथ काम कर रही थी, तो उनका एक नियम होता था। सलमान सर का एक नियम था कि कोई भी लड़की मेरे सेट पर अपनी नेकलाइन ढंक कर रहेंगी, जैसे अच्छे घरों की लड़कियां रहती हैं। मुझे नहीं लगता यह बात किसी को भी पता है,लेकिन यह सच है।’ पलक के इस बयान ने सोशल मीडिया से लेकर इंटरनेट तक पर तहलका मचा दिया था।

हालांकि, लेटेस्ट इंटरव्यू में पलक तिवारी ने अपने बयान पर सफाई पेश की है। पलक ने एक बयान में कहा, ‘मेरी बताई गई बात को गलत समझा गया है। मैं बस इतना कहना चाहता था कि मैंने अपने लिए कुछ दिशा-निर्देश तय किए हैं कि कैसे अपने से बड़े लोगों के सामने मुझे कपड़े पहनने चाहिए। सलमान सर उनमें से एक हैं।’ अब पलक के बयान में यह बदलाव ट्रोलिंग के कारण आया है या सलमान खान की वजह से यह तो बस अभिनेत्री ही जान सकती हैं। लेकिन, हां अब पलक ने लोगों के सामने अपने बयान का दूसरा पक्ष पेश किया है।

आपको बता दें, पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में इब्राहिम अली खान संग अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की है। अभिनेत्री ने कहा था कि, ‘इब्राहिम मेरा दोस्त है। मुझे उसके साथ घूमना-फिरना पसंद है, उसके साथ स्पॉट किया जाना पसंद। लेकिन ऐसा नहीं है कि हम हर दिन एक-दूसरे से मैसेज पर बात कर रहे हैं या कॉल कर रहे हैं। लेकिन हां, वह है एक ऐसा दोस्त है, जो मुझे पसंद है।’ अब अफेयर की अफवाहों के बीच पलक का यह बयान इन्हें शांत करने के काम आएगा या और तूल देने के यह तो समय ही बताएगा।

दिलचस्प बात यह है कि पलक तिवारी सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ढेर सारा एक्शन और रोमांस देखने को मिलने वाला है।