अनिल कपूर हाल ही में रिलीज हुई द नाइट मैनेजर में नजर आए हैं। इस सीरीज में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला नजर आए। डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा डिजिटल प्लेटफॉर्म के कारण अब लोगों तक मूल कंटेट आसानी से पहुंच जाता है।

अनिल कपूर हिंदी सिनेमा में काफी समय से सक्रिय हैं। उन्होंने एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। अनिल कपूर अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वह अपनी उम्र के साथ और जवान होते जा रहे हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज द नाइट मैनेजर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। अब वह बहुत जल्द फाइटर और एनिमल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने साउथ फिल्मों में काम करने पर बात की।

डिजिटल प्लेटफार्म अच्छा साधन है
अनिल कपूर हाल ही में रिलीज हुई द नाइट मैनेजर में नजर आए हैं। इस सीरीज में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला नजर आए। डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा डिजिटल प्लेटफॉर्म के कारण अब लोगों तक मूल कंटेट आसानी से पहुंच जाता है। जब लोगों को इस बारे में पता नहीं था तब चीजें आसानी से नहीं मिल पाती थीं, लेकिन आजकल डिजिटल प्लेटफार्म की वजह से लोगों को मौलिक कंटेंट के बारे में पता लग जाता है। अंतरराष्ट्रीय कंटेंट भी दर्शकों के लिए सुलभ है।
रीमेक फिल्मों पर बोले अनिल कपूर
रीमेक और साउथ सिनेमा में काम करने के सवाल पर अनिल कपूर ने कहा, ‘अमेरिकन शो होमलैंड इजरायली शो प्रिजनर्स आफ वार से प्रेरित होकर बना है। मेरी फिल्म वो सात दिन, बेटा, विरासत, जुदाई किताबों पर आधारित थीं। जो कहानियां अच्छी होती हैं, उन पर कभी शो बनते हैं, तो कभी फिल्में। हम बतौर कलाकार स्क्रिप्ट सुनते हैं, फिर देखते हैं कि उसके पीछे कौन निर्माता है, कौन निर्देशित कर रहा है। सब चीजें सही हो जाती हैं तो हम हां कर देते हैं।’

साउथ इंडस्ट्री में जाने पर दिया ऐसा रिएक्शन
बता दें कि बीते दिनों अनिल कपूर ने कांतारा के निर्देशक ऋषभ शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। इस बारे में जब अनिल कपूर से सवाल किया गया कि क्या उनका झुकाव दक्षिण की ओर हो रहा है, तो अभिनेता ने कहा, मैं कहीं भी जाने को तैयार हूं, बस रोल अच्छा हो, निर्देशक अच्छा हो और थोड़े बहुत पैसे मिल जाएं।