मृतक के भाई सुबोध पटेल ने बताया कि उसके भाई गणेश पटेल रविवार की शाम नौतन थानाध्यक्ष से मिल कर वापस लौट रहे थे। खड्डा बाजार के पास गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और लोहे की रॉड से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

बिहार के बेतिया में बदमाशों ने रविवार की देर शाम बगही बाजार के पास नौतन प्रखंड के सनसरैया पंचायत के पूर्व उप मुखिया गणेश पटेल (33) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। रात करीब दो बजे जीएमसीएच में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है।

मृतक के छोटे भाई सुबोध पटेल ने बताया कि उसके भाई गणेश पटेल रविवार की शाम नौतन थानाध्यक्ष से मिल कर वापस लौट रहे थे। खड्डा बाजार के पास नगर निगम बेतिया के वार्ड 41 के पार्षद सनसरैया निवासी अंबेडकर पटेल, दिनेश पटेल, ऋतिक कुमार, मोहन प्रसाद, संदीप पटेल ने उन्हें घेर लिया और लोहे की रॉड से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद गणेश पटेल ने फोन से इसकी सूचना अपने छोटे भाई दिनेश कुमार को दी। इसके परिजनों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

साल 2016 में आरोपी अंबेडकर पटेल सनसरैया पंचायत के मुखिया और गणेश पटेल उप मुखिया थे। लोगों ने बताया कि दोनों में नहीं पटती थी। नगर निकाय के चुनाव में दोनों वार्ड 41 से वार्ड पार्षद का चुनाव लड़े थे, जिसमें अंबेडकर पटेल की जीत हुई थी। परिजन चुनावी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम देने का आरोप लगा रहे हैं।

अस्पताल में इलाज के दौरान गणेश पटेल ने बताया कि वह बाजार में मीट खरीदने गया था। इसी दौरान उसे घेरकर अंबेडकर पटेल ने गोली मारी, लेकिन गोली कीच कर गई। उप मुखिया रहने के दौरान नल जल योजना में उसने मुखिया को पीसी नहीं दिया था। इससे नाराज होकर अंबेडकर पटेल ने गोली मारने की धमकी दी थी। दो साल पहले मुफस्सिल थाने में आवेदन भी दिया गया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अंबेडकर पटेल ने अपने लोगों के साथ मिलकर उस पर हमला किया है। मृतक अपने पीछे पत्नी सती देवी, बेटा पवन कुमार (5) और बेटी गुंजन कुमारी (7) को छोड़ गया है। अस्पताल के नाका प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।