साउथ के जाने-माने स्टार सूर्या शिवकुमार अपनी 42वीं फिल्म को लेकर लगातार चर्चओं में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का नाम सामने आया।

साउथ के जाने-माने स्टार सूर्या शिवकुमार अपनी 42वीं फिल्म को लेकर लगातार चर्चओं में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का नाम सामने आया। इस फिल्म का नाम ‘कंगुवा’ रखा गया है। सूर्या ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टाइटल लुक शेयर किया। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी शानदार है।

फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट वीडियो भी काफी शानदार है। इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने वीडियो और साउंड ट्रैक की तारीफ की है। वीडियो में ग्राफिक्स का जमकर इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में एक शख्स घोड़े पर बैठा दिखाया गया है, और उसका चेहरा मुखौटे से ढका हुआ है। उसके साथ ही चील और कुत्ते भी एनिमेटेड वर्जन में दिखाए गए हैं। पूरे वीडियो में ‘कंगुवा’ का साउंड ट्रैक बैकग्राउंड में बज रहा है। वीडियो को देखकर लगता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म में शह और मात से जुड़े सीन दिखाए जाएंगे।

सूर्या के करीबी सहयोगी के ज्ञानवेल राजा द्वारा निर्देशित ‘कंगुवा’ में खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। देवी श्री प्रसाद ने संगीत तैयार किया। फिल्म का टीजर मई में रिलीज होने वाला है। सिरूथाई शिव द्वारा निर्देशित फिल्म ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है। एक बहादुर और शक्तिशाली नायक के जीवन पर आधारित है, इसमें दिशा एक मजबूत महिला नायक की भूमिका में हैं। के.ई. ज्ञानवेल राजा स्टूडियो ग्रीन के ब्रांड के तहत यूवी क्रिएशंस के साथ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। सूर्या और दिशा पटानी को बड़े पर्दे पर परफॉर्म करते देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिनट 13 सेकंड का लंबा टीजर वीडियो साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘इस शक्तिशाली गाथा पर शिव और टीम के साथ काम करने में बेहद खुशी। #kanguva’ का टाइटल लुक शेयर करते हुए खुशी हो रही है।