Home क्राइम दो वर्षीय मासूम को ताऊ ने बनाया हवस का शिकार, लखनऊ रेफर,...

दो वर्षीय मासूम को ताऊ ने बनाया हवस का शिकार, लखनऊ रेफर, आरोपी गिरफ्तार

अनहोनी की आशंका में परिजनों ने उससे पूंछा तो उसने तोतली भाषा और इशारे में उसके साथ हुए कृत्य की जानकारी दी तो पूरा परिवार चींख पड़ा। आनन-फानन में परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

 

बहराइच जिले में पयागपुर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक दो वर्षीय मासूम को उसके बड़े पापा (ताऊ) ने हवस का शिकार बना लिया। लोकलाज व रिश्तों की गरिमा को भूल ताऊ ने मासूम को सूनसान में ले जाकर गलत हरकत की और हालत खराब देख फरार हो गया। गंभीरावस्था में मासूम को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पयागपुर पुलिस ने गांव में दबिश दी और आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एएसपी नगर कुंअर ज्ञानंजय सिंह ने मौके का निरीक्षण कर जांच पड़ताल की है।

पयागपुर थाना क्षेत्र निवासी एक दो वर्षीय मासूम सोमवार की रात अपने बड़े पापा (ताऊ) के सुरक्षित हाथों में थी। जिससे मासूम के माता-पिता भी भयमुक्त थे। लेकिन मासूम के माता-पिता को नहीं पता था, कि जिन हाथों में मासूम को सौंपा है, वह हाथ कलयुगी हैं। कलयुगी ताऊ सन्नाटा होते ही मासूम को खिलाने के बहाने सूनसान में ले गया और अपनी हवस मिटाने के लिए उसके साथ गलत हरकत की। कलयुगी ताऊ ने मासूम के निजी अंगो के साथ अश्लील हरकत की, जिससे मासूम बिलख उठी। मासूम को चींखता देख ताऊ उसे मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। खून से लथपथ रोती हुई बच्ची को जब परिजनों ने देखा, उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी।

अनहोनी की आशंका में परिजनों ने उससे पूंछा तो उसने तोतली भाषा और इशारे में उसके साथ हुए कृत्य की जानकारी दी तो पूरा परिवार चींख पड़ा। आनन-फानन में परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर दलबल के साथ पयागपुर थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और तत्काल मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन हालत खराब देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एएसपी नगर कुंअर ज्ञानंजय सिंह भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वहीं एसपी प्रशांत वर्मा भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और मासूम का हालचाल लिया। लेकिन मेडिकल कॉलेज में भी बच्ची की हालत नाजुक बनी रही, जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
दो साल की मासूम के साथ रिश्तों को शर्मसार करने वाले ताऊ के खिलाफ पुलिस ने मां की तहरीर पर रात में ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। वहीं पुलिस की दो टीमें बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही थी। थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी को देर रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी नगर कुंअर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि दो वर्षीय मासूम के साथ उसके ताऊ ने लैंगिग अपराध किया है। आरोपी पर दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version